Airtel MP and Chattisgarh - इंदौर में एयरटेल सिम ब्लाक करवाने के बावजूद बैलेंस देने
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Complaint by: kalkshepee on December 19, 2009, 2:11 pm in Mobile Service Providers

श्रीमान सुनीलजी,
संलग्न पत्र वर्ड फॉर्मेट में कृतिदेव हिंदी फॉण्ट में है. इसका तुरंत जवाब भिजवाने का कष्ट करें.

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सेवा में,

श्रीमान् सुनील भारती मित्तल,
सीईओ भारती एयरटेल लि.,

विषय - कंपनी द्वारा की जाने वाली धोखाधड़ी के विषय में भेजे गए पत्र का जवाब नहीं देने बाबद.

मान्यवर,

एक उपभोक्ता श्री कुलदीप शर्मा द्वारा दिनांक 23/09/08 को एक पत्र भेजकर आपको सूचित किया गया था कि वे कंपनी की सिम नं. ********38 मोबाइल उपभोक्ता थे. उनका मोबाइल और सिम खो जाने बाबद उन्होंने कंपनी को सूचित कर दिया था. लेकिन जब वे सिम लेने गए तो उन्हें बताया गया कि इसमें 30 रुपए ऋणात्मक बकाया है. इससे पूर्व जब उक्त उपभोक्ता सिम खो जाने की सूचना देने गया था तो यह कहा गया था कि इसमें उपलब्ध 241.81 रुपए डुप्लीकेट सिम लेने पर उपलब्ध करा दिए जाएंगे.
इस उपभोक्ता द्वारा आपको संबोधित कंपनी को भेजे गए पत्र का कंपनी द्वारा अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है.
निशांत: सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा इस पत्र के माध्यम से कंपनी को सूचित किया जाता है कि इस मामले का तुरंत उचित समाधानकारक जवाब उपभोक्ता को दिया जाए अन्यथा यह संस्था इस मामले को उपभोक्ता संरक्षण फोरम में ले जाने को तत्पर होगी.

धन्यवाद

शुभेच्छु

नीलम शर्मा
अध्यक्ष

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लेकिन अर्सा गुजर जाने के बावजूद कंपनी ने कोई जवाब तक नहीं दिया है.
क्या मेरी शिकायत पर कोई कार्यवाही होना संभव हो सकेगा, या फिर जो मेरी राशि डूब चुकी है, मुझे उसके लिए खामोश हो जाना चाहिए.

Complainant's Goal: सिम खोते समय जो बेलेंस था वह मुझे मिले.
Complainant's Target: Airtel MP and Chattisgarh
Complaint Location: IndiaMadhya PradeshIndore
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Recent Comments
3.
Tue, 26 Nov 2013  shivanand dwivedi

********51 no massage outgoing ??why

2.
Tue, 26 Nov 2013  shivanand dwivedi

********51 no massage outgoing ??why

1.
Sat, 19 Dec 2009  Message from iComplaints.in Helpdesk

An email communication has been sent to Airtel MP and Chattisgarh on December 19, 2009, 9:19 pm