आदरणीय महोदय à¤à¤µà¤‚ होंडा बाईक गà¥à¤°à¤¾à¤¹à¤• (HONDA two wheeler)
अगर आप होंडा की गाड़ी लेना चाहते है तो सवधान हो जाये, कà¥à¤¯à¥‹à¤‚ की HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी लेना जान और माल दोनों के लिये खतरनाक है, इस HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ दà¥à¤µà¤¾à¤°à¤¾ बनाई गई गाड़ीयों में तकनिकी डिजाइन और तकनीकी à¤à¤®à¤¤à¤¾ की कमी है , ये सब HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ पैसा बचाने के लिठकर रही है, जोकि à¤à¤¾à¤°à¤¤à¥€à¤¯à¥‹à¤‚ को ठगने में कारà¥à¤¯à¤°à¤¤ à¤à¤µà¤‚ पà¥à¤°à¤¯à¤¾à¤¸à¤°à¤¤ है, जो à¤à¥€ गाडियों में तकनीकी खराबी है वो निमà¥à¤¨à¤²à¤¿à¤–ित है,
1:- चेन की गडबड़ी, चेन का बार-बार ढीला (Loose) होना 100-150 Km पर , चेन का टूट जाना और टूट कर फंस जाना, चेन से आवाज आना, चेन में 20-30 MM का पà¥à¤²à¥‡ होना,
जिसका कारण है पैसा बचाने की चाहत à¤à¤µà¤‚ घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ का चेन और सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ व सामान पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, चेन की साइज़ का पतला होना, सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ का साइज़ का पतला होना,
2:- चेन बार-बार लà¥à¤œ होने का à¤à¤• कारण सिंगल à¤à¤•à¥à¤¸à¤² का होना, वà¥à¤¹à¥€à¤² जब टाईट करते है तो à¤à¤• ही साईंड नट है, जिधर चेन है उधर का चेकनट और वासर कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ ने बचा लिया,
3:- टायर की गडबड़ी! :- गाड़ी का फिसलना , 30-40 के सà¥à¤ªà¥€à¤¡ पर गाड़ी का लहराना , टायर का जà¥à¤¯à¤¾à¤¦à¤¾ घिसना , टायर कटना, टायर बार-बार पंचर होना , रिंग का टूटना,
जिसका कारण है पैसा बचाने की चाहत और घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ और कम कैपेसिटी का टायर पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, दोनों टायर का साइज़ à¤à¤• बराबर होना, दोनों टायर में à¤à¤• जैसा गà¥à¤°à¤¿à¤ª का होना, दोनों टायर बिना टà¥à¤¯à¥‚ब का होना, टà¥à¤¯à¥‚बलेस टायर की कैपेसिटी का कम होना, जैसे की à¤à¤²à¤¾à¤¯ वà¥à¤¹à¥€à¤² का रिंग कमजोर à¤à¤µà¤‚ हलà¥à¤•à¤¾ होना,
4:- हेडलाईट की गडबड़ी:- हेडलाईट में पà¥à¤°à¤•à¤¾à¤¶ का कम होना, पà¥à¤°à¤•à¤¾à¤¶ रोड पर बिना फोकस फ़ैल जाना,
जिसका कारण है घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ का बलà¥à¤¬ पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, कम पैसे में कमीशन वाला बलà¥à¤¬ पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना,
5:- गियर का फसना ये à¤à¤• HONDA की गाडियों में आम बात हो गई है, इसमे à¤à¥€ पारà¥à¤Ÿà¥à¤¸ की कमी की गई है,
6:- सबसे बड़ी गडबड़ी :- ये HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ गाड़ी बेचने के बाद à¤à¥‚ल जाते है, इनका शोरूम और सरà¥à¤µà¤¿à¤¸ सेनà¥à¤Ÿà¤° पर गाड़ी बचने के बाद गà¥à¤°à¤¾à¤¹à¤• को कोई अहमियत नहीं देते, इसका पà¥à¤°à¤®à¤¾à¤£ इंटरनेट पर à¤à¤°à¥‡ पड़े है निचे लिखे वेबसाइट पर देख सकते है, और साथ ही डीलर से धमकी à¤à¥€ दिलाते है, जिसका धमकीà¤à¤°à¤¾ फोन का कॉल रिकॉरà¥à¤¡ à¤à¥€ है,
ये जितना à¤à¥€ पà¥à¤°à¥‹à¤¬à¥à¤²à¥‡à¤®à¥à¤¸ है 100 से अधिक गाडियों के ऑनरà¥à¤¸ से बातचित , 100 से अधिक गाडियों की कंडीशन देखने , लगà¤à¤— HONDA 10 शोरूम à¤à¤µà¤‚ सरà¥à¤µà¤¿à¤¸à¤¿à¤‚ग सेनà¥à¤Ÿà¤° विजिट और उनके हेड मेकिनिक के बातचीत , à¤à¤µà¤‚ HONDA की गाडियों की दà¥à¤°à¥à¤˜à¤Ÿà¤¨à¤¾à¤“ं का गà¥à¤°à¤¾à¤« रिपोरà¥à¤Ÿ कारà¥à¤¡ के आधार पर कर रहा हू !
आप सà¤à¥€ à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ से अनà¥à¤°à¥‹à¤§ करता हू की जिसको गाड़ी लेनी वो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी लेने से बचे और दूसरों को à¤à¥€ बचाà¤, आप खà¥à¤¦ सोच सकते है जो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ à¤à¤• वासर, सà¥à¤ªà¥à¤°à¥€à¤‚गवासर, नट, चेकनट, चेन और सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ का पतला होना, दोनों टायर बिना टà¥à¤¯à¥‚ब का होना, टà¥à¤¯à¥‚बलेस टायर की कैपेसिटी का कम होना, इस बात की ओर इशारा कर रहा है की HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ ने घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ और कम कैपेसिटी का गाड़ी और पारà¥à¤Ÿà¥à¤¸ में à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ से जमकर पैसे की लूट की है, जोकि à¤à¤¾à¤°à¤¤à¥€à¤¯ सà¥à¤°à¤•à¥à¤·à¤¾ अधिनियमों à¤à¤µà¤‚ कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ मानकों का à¤à¥€ जम-कर मजाक उड़ाया है! तो आपलोग सोच सकते है की वो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ को कैसी गाड़ी देती होगी!
जो à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¶à¥€ HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी ले चà¥à¤•à¥‡ है उनसे à¤à¥€ अनà¥à¤°à¥‹à¤§ करता हू की अगर आप उपरोकà¥à¤¤ समसà¥à¤¯à¤¾à¤“ं से जूठरहे है तो मीडिया , सोसल मीडिया , इंटरनेट के दà¥à¤µà¤¾à¤°à¤¾ पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° , पà¥à¤°à¤¶à¤¾à¤¸à¤¨à¤¿à¤• कारà¥à¤¯à¤µà¤¾à¤¹à¥€ , पोसà¥à¤Ÿà¤° से पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° , बà¥à¤¯à¤•à¥à¤¤à¤¿à¤—त पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° करे! कनà¥à¤œà¥‚मर कोरà¥à¤Ÿ में केश फाइल करे, या online www.nationalconsumerhelpline.in or www.core.nic.in or www.fcamin.nic.in पर login करे! अगर किसी को कोई सà¥à¤à¤¾à¤µ व जानकारी के लिये निचे लिखे नमà¥à¤¬à¤° पर संपरà¥à¤• करे या ई-मेल करे!
Visit website writes us comment & review
(www.indiancustomers.in) ( www.icomplaints.in ) (www.consumercomplaints.in) (www.customercareinfo.in) (www.grahakseva.com) (www.consumercourt.in) (www.helpcontact.in) (www.complaintboard.in)
Daley visit website for Indian Peoples aapils write us comment & review
Facebook, whatapp, Twitter, Youtube, Google+ & other, All Online shopping website write us comment & review
Printed a poster & pasting in Indian rail, local trains, auto rickshaw, interstate bus & other
Regard
Santosh ojha
********50
ojha0340@gmail.com
आदरणीय महोदय à¤à¤µà¤‚ होंडा बाईक गà¥à¤°à¤¾à¤¹à¤• (HONDA two wheeler)
अगर आप होंडा की गाड़ी लेना चाहते है तो सवधान हो जाये, कà¥à¤¯à¥‹à¤‚ की HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी लेना जान और माल दोनों के लिये खतरनाक है, इस HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ दà¥à¤µà¤¾à¤°à¤¾ बनाई गई गाड़ीयों में तकनिकी डिजाइन और तकनीकी à¤à¤®à¤¤à¤¾ की कमी है , ये सब HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ पैसा बचाने के लिठकर रही है, जोकि à¤à¤¾à¤°à¤¤à¥€à¤¯à¥‹à¤‚ को ठगने में कारà¥à¤¯à¤°à¤¤ à¤à¤µà¤‚ पà¥à¤°à¤¯à¤¾à¤¸à¤°à¤¤ है, जो à¤à¥€ गाडियों में तकनीकी खराबी है वो निमà¥à¤¨à¤²à¤¿à¤–ित है,
1:- चेन की गडबड़ी, चेन का बार-बार ढीला (Loose) होना 100-150 Km पर , चेन का टूट जाना और टूट कर फंस जाना, चेन से आवाज आना, चेन में 20-30 MM का पà¥à¤²à¥‡ होना,
जिसका कारण है पैसा बचाने की चाहत à¤à¤µà¤‚ घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ का चेन और सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ व सामान पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, चेन की साइज़ का पतला होना, सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ का साइज़ का पतला होना,
2:- चेन बार-बार लà¥à¤œ होने का à¤à¤• कारण सिंगल à¤à¤•à¥à¤¸à¤² का होना, वà¥à¤¹à¥€à¤² जब टाईट करते है तो à¤à¤• ही साईंड नट है, जिधर चेन है उधर का चेकनट और वासर कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ ने बचा लिया,
3:- टायर की गडबड़ी! :- गाड़ी का फिसलना , 30-40 के सà¥à¤ªà¥€à¤¡ पर गाड़ी का लहराना , टायर का जà¥à¤¯à¤¾à¤¦à¤¾ घिसना , टायर कटना, टायर बार-बार पंचर होना , रिंग का टूटना,
जिसका कारण है पैसा बचाने की चाहत और घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ और कम कैपेसिटी का टायर पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, दोनों टायर का साइज़ à¤à¤• बराबर होना, दोनों टायर में à¤à¤• जैसा गà¥à¤°à¤¿à¤ª का होना, दोनों टायर बिना टà¥à¤¯à¥‚ब का होना, टà¥à¤¯à¥‚बलेस टायर की कैपेसिटी का कम होना, जैसे की à¤à¤²à¤¾à¤¯ वà¥à¤¹à¥€à¤² का रिंग कमजोर à¤à¤µà¤‚ हलà¥à¤•à¤¾ होना,
4:- हेडलाईट की गडबड़ी:- हेडलाईट में पà¥à¤°à¤•à¤¾à¤¶ का कम होना, पà¥à¤°à¤•à¤¾à¤¶ रोड पर बिना फोकस फ़ैल जाना,
जिसका कारण है घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ का बलà¥à¤¬ पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना, कम पैसे में कमीशन वाला बलà¥à¤¬ पà¥à¤°à¤¯à¥‹à¤— करना,
5:- गियर का फसना ये à¤à¤• HONDA की गाडियों में आम बात हो गई है, इसमे à¤à¥€ पारà¥à¤Ÿà¥à¤¸ की कमी की गई है,
6:- सबसे बड़ी गडबड़ी :- ये HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ गाड़ी बेचने के बाद à¤à¥‚ल जाते है, इनका शोरूम और सरà¥à¤µà¤¿à¤¸ सेनà¥à¤Ÿà¤° पर गाड़ी बचने के बाद गà¥à¤°à¤¾à¤¹à¤• को कोई अहमियत नहीं देते, इसका पà¥à¤°à¤®à¤¾à¤£ इंटरनेट पर à¤à¤°à¥‡ पड़े है निचे लिखे वेबसाइट पर देख सकते है, और साथ ही डीलर से धमकी à¤à¥€ दिलाते है, जिसका धमकीà¤à¤°à¤¾ फोन का कॉल रिकॉरà¥à¤¡ à¤à¥€ है,
ये जितना à¤à¥€ पà¥à¤°à¥‹à¤¬à¥à¤²à¥‡à¤®à¥à¤¸ है 100 से अधिक गाडियों के ऑनरà¥à¤¸ से बातचित , 100 से अधिक गाडियों की कंडीशन देखने , लगà¤à¤— HONDA 10 शोरूम à¤à¤µà¤‚ सरà¥à¤µà¤¿à¤¸à¤¿à¤‚ग सेनà¥à¤Ÿà¤° विजिट और उनके हेड मेकिनिक के बातचीत , à¤à¤µà¤‚ HONDA की गाडियों की दà¥à¤°à¥à¤˜à¤Ÿà¤¨à¤¾à¤“ं का गà¥à¤°à¤¾à¤« रिपोरà¥à¤Ÿ कारà¥à¤¡ के आधार पर कर रहा हू !
आप सà¤à¥€ à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ से अनà¥à¤°à¥‹à¤§ करता हू की जिसको गाड़ी लेनी वो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी लेने से बचे और दूसरों को à¤à¥€ बचाà¤, आप खà¥à¤¦ सोच सकते है जो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ à¤à¤• वासर, सà¥à¤ªà¥à¤°à¥€à¤‚गवासर, नट, चेकनट, चेन और सà¥à¤ªà¥‹à¤•à¥‡à¤Ÿ का पतला होना, दोनों टायर बिना टà¥à¤¯à¥‚ब का होना, टà¥à¤¯à¥‚बलेस टायर की कैपेसिटी का कम होना, इस बात की ओर इशारा कर रहा है की HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ ने घटिया कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ और कम कैपेसिटी का गाड़ी और पारà¥à¤Ÿà¥à¤¸ में à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ से जमकर पैसे की लूट की है, जोकि à¤à¤¾à¤°à¤¤à¥€à¤¯ सà¥à¤°à¤•à¥à¤·à¤¾ अधिनियमों à¤à¤µà¤‚ कà¥à¤µà¤¾à¤²à¤¿à¤Ÿà¥€ मानकों का à¤à¥€ जम-कर मजाक उड़ाया है! तो आपलोग सोच सकते है की वो HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¸à¤¿à¤¯à¥‹à¤‚ को कैसी गाड़ी देती होगी!
जो à¤à¤¾à¤°à¤¤à¤µà¤¾à¤¶à¥€ HONDA कमà¥à¤ªà¤¨à¥€ की गाड़ी ले चà¥à¤•à¥‡ है उनसे à¤à¥€ अनà¥à¤°à¥‹à¤§ करता हू की अगर आप उपरोकà¥à¤¤ समसà¥à¤¯à¤¾à¤“ं से जूठरहे है तो मीडिया , सोसल मीडिया , इंटरनेट के दà¥à¤µà¤¾à¤°à¤¾ पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° , पà¥à¤°à¤¶à¤¾à¤¸à¤¨à¤¿à¤• कारà¥à¤¯à¤µà¤¾à¤¹à¥€ , पोसà¥à¤Ÿà¤° से पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° , बà¥à¤¯à¤•à¥à¤¤à¤¿à¤—त पà¥à¤°à¤šà¤¾à¤° पà¥à¤°à¤¸à¤¾à¤° करे! कनà¥à¤œà¥‚मर कोरà¥à¤Ÿ में केश फाइल करे, या online www.nationalconsumerhelpline.in or www.core.nic.in or www.fcamin.nic.in पर login करे! अगर किसी को कोई सà¥à¤à¤¾à¤µ व जानकारी के लिये निचे लिखे नमà¥à¤¬à¤° पर संपरà¥à¤• करे या ई-मेल करे!
Visit website writes us comment & review
(www.indiancustomers.in) ( www.icomplaints.in ) (www.consumercomplaints.in) (www.customercareinfo.in) (www.grahakseva.com) (www.consumercourt.in) (www.helpcontact.in) (www.complaintboard.in)
Daley visit website for Indian Peoples aapils write us comment & review
Facebook, whatapp, Twitter, Youtube, Google+ & other, All Online shopping website write us comment & review
Printed a poster & pasting in Indian rail, local trains, auto rickshaw, interstate bus & other
Regard
Santosh ojha
********50
ojha0340@gmail.com
In am manoj sharma my byck is trigger thise is three time service but not ok frant & back side saspancer is not ok service for v j honda dombivli (E)
17- aug-14 job card no.djc141510115
04-jul-14 job card no.djc14157035
06-nov-14 job cardno.djc141516609
my byck no.MH-05/BW-353