Airtel MP and Chattisgarh - बिल भेजने में एअरटेल का मनमाना व्‍यवहार
Contact Complainant     967 Views     Report Spam  
Complaint by: Ramesh Balani on February 25, 2016, 11:42 am in Telecommunications

भारती एअरटेल लिमिटेड ,,, अपना मनमाना व्‍यवहार ज़बरिया ग्राहकों पर थोप रही है।
ग्राहकों को बिल लेने का हक़ है और एअरटेल को ग्राहकों को बिल देने की जवाबदारी है।
ग्राहकों को बिल न भेजने की मनमानी ,,, सेवा में कमी को साबित करता है।
इसे विस्तार में भारती एअरटेल लिमिटेड के प्रथम उच्चाधिकारी से अंतिम कर्मचारी तक को ऐड्रेस किए पत्र द्वारा ,,, उपलब्ध एमडी-सीईओ, सीईओ, एपीलेट,नोडल सहित 121 एवं प्रेसेंस टीम आदि को ईमेल किया जा चुका है।
ईमेल किए पत्र की इमेज यहाँ पर भी पोस्ट की जा रही है जिससे कि भारती एअरटेल लिमिटेड के समस्त अधिकारियों कर्मचारियों तक यह पहुँच सके।
इमेज :

Complainant's Goal: बिल भेजने में एअरटेल का मनमाना व्‍यवहार
Complainant's Target: Airtel MP and Chattisgarh
Complaint Location: IndiaChhattisgarhRaipur
Would you like to Comment on this Complaint?
By clicking "Post Comment" button, you agree to our Terms of Services and Privacy Policy
Recent Comments - 0 comments posted!